Saripodhaa Sanivaaram Collection:Cast,Budget,Rating

saripodhaa sanivaaram cast:तेलुगु राज्य में नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवारम से बड़ी शुरुआत की उम्मीद है तेलुगू स्टार नई अपनी अगली एक्शन फिल्म सारिपोधा सानिवारम की रिलीज के लिए तैयार हैं| जो की रिलीज हो चुकी है|हिंदी में इसका नाम सूर्य शनिवार रखा गया है|नानी के मुख्य किरदार की अनोखी कहानी है जो सप्ताह के खास दिनों में अपराध करता है|तो आईए जानते हैं Saripodhaa Sanivaaram Collection:Cast,Budget,Rating के बारे में विस्तार से

नानी ने विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित ‘सारिपोधा सानिवारम’ नामक एक और जबरदस्त एक्शन फिल्म के साथ दुनिया भर में धूम मचा दी है। एसजे सूर्या और प्रियंका मोहन अभिनीत यह फिल्म 29 अगस्त को दुनिया भर में बड़ी उम्मीदों के साथ रिलीज हुई थी। यह फिल्म नानी की बेहद सफल फिल्म ‘दशहरा’ के बाद दूसरी अखिल भारतीय रिलीज है।

Saripodhaa Sanivaaram Collection

नानी की मोस्ट ओवर रेट फिल्म सारिपोधा सानिवारम 29 अगस्त को रिलीज हो चुकी है| इस फिल्म को फैंस बहुत ही पसंद कर रहे हैं| आईए जानते हैं कि यह फिल्म फैंस को कितनी पसंद आ रही है|नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवारम सिनेमाघर में रिलीज हो गई है इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे| रिलीज होने से पहले यह फिल्म चर्चा में बनी हुई थी| इस फिल्म में नानी शानदार एक्टिंग की है|अगर आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं तो आप पहले इसके रिव्यू जान लीजिए। आइए जानते हैं कि ये फिल्म फैंस को कितनी पसंद आ रही है।

बता दें नानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सारिपोधा सानिवारम 29 अगस्त से फैंस को एंटरटेन करने के लिए रिलीज हो गई है। इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कई फैंस को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है तो कुछ लोग इस फिल्म से बहुत निराश हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा- एसजे सूर्या 100 फिल्मों में एक जैसी भूमिकाएं और एक जैसा एक्टिंग कर सकते हैं और फिर भी आपको प्रभावित करने में कामयाब होते हैं… वह एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं। वही दूसरे ने कहा- सारिपोधा सानिवारम के लिए ब्लॉकबस्टर रिपोर्ट सुनना के लिए सुपर डुपर हैप्पी हूं।

उम्मीद है कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।सारिपोधा सानिवारम ने एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद से 1.39 लाख टिकट बेचे हैं। ऑक्यूपेंसी और औसत टिकट कीमत के आधार पर पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस का अनुमान दिन बढ़ने के साथ स्पष्ट होता जाएगा।

Saripodhaa Sanivaaram Cast

2 घंटे 50 मिनट | एक्शन | 29-08-2024


कलाकार – नानी, एसजे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन, साई कुमार, मुरली शर्मा और अन्य

निर्देशक – विवेक अथरेया

निर्माता – डीवीवी दानय्या

बैनर – डीवीवी एंटरटेनमेंट

संगीत – जेक्स बेजॉय

Saripodhaa Sanivaaram Budget

इस फिल्म में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन भी इस फिल्म में नजर आए। नानी की ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये है। अब देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कितनी कमाई करती है।

Saripodhaa Sanivaaram 1 Days All Language Box Office Collection

DayIndia Net CollectionChange(+/-)
Day 1 [1st Thursday]₹ 4.34 Cr **
Total₹ 4.34 Cr

saripodhaa sanivaaram booking

saripodhaa sanivaaram bookmyshow

Leave a Comment

जानिए दिलजीत दोसांझ इंडिया टूर कौन से शहरों में है, टिकट कीमत Kalka To Shimla Toy Train Booking online आज तक कोई इस कैलाश पर्वत पर नहीं चढ़ पाया मणि के दर्शन कैलाश पर्वत पर