Goat Movie Ticket Booking:Book Movie Tickets

goat ticket booking start date:Thalapathy Vijay की ग्रेटेस्ट का ऑल टाइम Goat अमेरिका में बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है यह विजय की सेकंड लास्ट फिल्म है|Thalapathy Vijay की ग्रेटेस्ट का ऑल टाइम Goat रिलीज के लिए तैयार है फिल्म का बज बना हुआ है|फिल्म 5 सितंबर को रिलीज होगी|लेकिन अमेरिका में यह फिल्म 4 सितंबर को रिलीज हो रही है| तो आईए जानते हैं आप किस प्रकार Goat Movie Ticket Booking कर सकते हैं

थलापति विजय की आगामी फिल्म Goat चर्चा में बनी हुई| मूवी इस साल 5 सितंबर को रिलीज होने जा रही है|ऐसे में थलापति विजय के फैंस गोट की एडवांस बुकिंग की राह देख रहे हैं। एक्टर की पिछली फिल्म लियो ब्लॉकबस्टर रही थी ऐसे में अब गोट से उनकी पिछली फिल्म से भी ज्यादा की उम्मीद है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों की जबरदस्त उत्सुकता और उम्मीदों को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि टिकट की बुकिंग शुरू होते ही तेजी से बिक जाएंगे।

Goat Movie Ticket Booking

पिछले काफी वक्त से भारतीय फिल्मों का बिजनेस देश के साथ साथ विदेश में भी बढ़ रहा है| हिंदी और तेलुगू मूवी को अमेरिका में खूब प्यार मिल रहा है|तो वहीं तमिल फिल्मों को यूनाइटेड किंगडम में पसंद किया जाता है।थलापित विजय की पिछली फिल्म लियो: ब्लडी स्वीट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी। ओवरसीज भी फिल्म ने जबरजस्त कमाई की थी। लियो पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 145 करोड़ रुपये कमाए थे।

गोट के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा बटोरी है और अब जब बुकिंग शुरू होने जा रही है, तो फैंस के बीच फिल्म के लिए उत्साह और बढ़ गया है। थलापित विजय, जो कि अपने दमदार अभिनय और करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में एक नए और रोमांचक अवतार में नजर आएंगे।

Goat Movie online Ticket Booking

थलापित विजय की पिछली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं और ‘GOAT’ से भी वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। ये फिल्म न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है, जो विजय की अंतर्राष्ट्रीय लोकप्रियता को और भी बढ़ा देगी।

गोट मूवी ऑनलाइन टिकट बुकिंग करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट Bookmyshow और पेटीएम पर बुक कर सकते हैं

Leave a Comment

जानिए दिलजीत दोसांझ इंडिया टूर कौन से शहरों में है, टिकट कीमत Kalka To Shimla Toy Train Booking online आज तक कोई इस कैलाश पर्वत पर नहीं चढ़ पाया मणि के दर्शन कैलाश पर्वत पर